सलमान खान की अपकमिंग फिल्‍म में विलेन होगा ये एक्‍टर? जबरदस्‍त टक्‍कर की तैयारी

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग एक्‍टर सलमान खान की फिल्‍म का इंतजार आखिर कौन नहीं करता? दरअसल सलमान के सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में करोड़ों फैंस मौजूद हैं। यही कारण है कि उनकी आने वाली फिल्‍मों का इंतजार बेसब्री से किया जाता है। बता दें कि सलमान खान की अपकमिंग फिल्‍म टाइगर 3 को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है।

सलमान खान की अपकमिंग फिल्‍म

सलमान खान की अपकमिंग फिल्‍म

इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्‍म टाइगर 3 के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। वह अपनी बॉडी पर और भी ज्‍यादा काम करने में व्‍यस्‍त हैं। दरअसल सलमान खान को उनके अधिकतर फैंस उनकी पर्सनैलिटी और तगड़ी बॉडी की वजह से ही पसंद करते हैं। यही कारण है कि सलमान को अधिकतर फिल्‍मों में शर्टलेस जरूर होना पड़ता है।

इमरान हाशमी देंगे सलमान को टक्‍कर

टाइगर 3 में सलमान खान के साथ इमरान हाशमी भी नजर आने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक, इमरान हाशमी फिल्‍म में सलमान को कड़ी टक्‍कर देने के लिए अपनी फिजीक पर काम कर रहे हैं। वह घंटों जिम में पसीना बहा रहे हैं। बता दें कि टाइगर 3 में इमरान हाशमी विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं।

इसको लेकर इमरान हाशमी के इंस्‍टाग्राम पर कई तस्‍वीरें सामने आई हैं। इन फोटोज़ में इमरान हाशमी का गजब का टांसफॉर्मेशन देखने का मिल रहा है। फैंस भी इमरान के नए अवतार को खूब पसंद कर रहे हैं। इमरान हाशमी ने कुछ ऐसी ही एक फोटो आज भी शेयर की है।

बता दें कि सलमान खान के साथ टाइगर 3 में कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। वहीं इस फिल्‍म सीरीज के तीसरे पार्ट में इमरान हाशमी की धमाकेदार एंट्री देखने का मिलेगी। मीडिया रिपोर्ट्स में चर्चा है कि इमरान इस फिल्‍म में विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे। ऐसे में पूरी उम्‍मीद की जा रही है कि सलमान और इमरान के बीच जबरदस्‍त टक्‍कर होगी।

अनुष्‍का शर्मा की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल, इंग्‍लैंड में बिता रहीं क्‍वालिटी टाइम

वहीं दूसरी तरफ सलमान खान भी टाइगर 3 में किसी से कम नजर नहीं आना चाह रहे। सलमान भी फिल्‍म के लिए जिम में घंटों-घंटों पसीना बहा रहे हैं। इसका एक वीडियो सलमान ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो में सलमान के फेस और पूरी बॉडी को सही से नहीं दिखाया गया है। ऐसे में अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि सलमान फिल्‍म से अपने फैंस को जबरदस्‍त तोहफा देने के इरादे में हैं।

Leave a Comment

ऐसे लोग बेहद संभलकर करें कलौंजी का सेवन, हो सकते हैं बड़े नुकसान ऐसे लोग भूलकर भी न करें मेथी का सेवन, हो सकते हैं बड़े नुकसान औषधीय गुणों का खजाना है तुलसी, इन बिमारियों में ऐसे करें सेवन कच्‍चा लहसुन इन बिमारियों का है रामबाण इलाज, ऐसे करें प्रयोग कौन हैं दीपिका पादुकोण की छोटी बहन? दीदी से ज्‍यादा है कमाई