अनुष्‍का शर्मा की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल, इंग्‍लैंड में बिता रहीं क्‍वालिटी टाइम

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जानकारी के मुताबिक, अनुष्‍का की यह तस्‍वीरें इंग्‍लैंड में क्लिक की गईं हैं। अनुष्‍का (Anushka Sharma) के साथ सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) भी इंग्‍लैंड में हैं। आथिया ने ही अनुष्‍का शर्मा की तस्‍वीरें क्लिक की हैं। लेकिन इन तस्‍वीरों में अनुष्‍का अकेले ही नजर आ रही हैं, उनके साथ न तो उनके पति विराट कोहली (Virat Kohli) हैं और न ही उनकी बेटी वामिका।

अनुष्‍का शर्मा की तस्‍वीरें

बता दें कि विराट और वामिका भले ही अनुष्‍का के साथ फोटोज में नहीं हैं, लेकिन वामिका और विराट कोहली भी इंग्‍लैंड में ही मौजूद हैं। दरअसल विराट कोहली इंग्‍लैंड में टीम इंडिया के साथ होने वाली पांच मैंचों की टेस्‍ट सीरीज खेलने के लिए पहुंचे हैं। बीसीसीआई ने टीम इंडिया के सदस्‍यों को अपने साथ अपनी पत्‍नी या गर्लफ्रैंड्स को ले जाने की अनुमति दी हुई है। इसी कारण विराट के साथ अनुष्‍का और वामिका भी इंग्‍लैंड पहुंचे हैं।

‘रामायण’ में सीता के लिए करीना ने मांगी इतनी फीस, सपोर्ट में उतरीं कई एक्‍ट्रेस

वहीं दूसरी तरफ कई मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया है कि सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी भी भारतीय टीम के प्‍लेयर केएल राहुल के साथ इंग्‍लैंड गई हैं। दरअसल कहा जा रहा है कि आथिया शेट्टी और केएल राहुल इस समय सीरियस रिलेशनशिप में हैं। हालांकि अगर सुनील शेट्टी की मानी जाए तो उनकी बेटी इंग्‍लैंड में जरूर हैं लेकिन वह अपने भाई अहान शेट्टी के साथ छुट्टियां मनाने इंग्‍लैंड गई हैं।

Leave a Comment

11 नहीं IPL में अब 15 खिलाड़ी खेलेंगे मैच? BCCI करने जा रहा बड़ा बदलाव कलौंजी इन बिमारियों का है रामबाण इलाज, जानिए 10 फायदे क्या जेठालाल भी छोड़ने वाले हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा? भड़के दर्शक असित मोदी ने किया खुलासा, तारक मेहता बनेगा अब ये एक्टर, शूटिंग शुरू Karela Ke Fayde Aur Nuksan | करेला के फायदे और नुकसान