लखनऊ के नए सीएमओ बने डॉ मनोज अग्रवाल, 27 जिलों में बदले गए मुख्‍य चिकित्‍साधिकारी

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश में स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में बड़े स्‍तर पर तबादले किए गए हैं। राजधानी लखनऊ के सीएमओ डॉ संजय भटनागर का भी तबादला कर दिया गया है। डॉ संजय भटनागर को अब संयुक्‍त स्‍वास्‍थ्‍य निदेशक (लखनऊ) नियुक्‍त किया गया है। वहीं डॉ मनोज अग्रवाल को लखनऊ के नए सीएमओ की जिम्‍मेदारी दी गई है।

लखनऊ के नए सीएमओ

लखनऊ के नए सीएमओ

बता दें कि डॉ मनोज अग्रवाल इससे पहले लखीमपुर जिले के सीएमओ पद पर तैनात थे। उत्‍तर प्रदेश शासन ने लखनऊ के साथ 27 जिलों में मुख्‍य चिकित्‍साधिकारियों के तबादले किए हैं।

Also Read : यूपी में जनसंख्‍या नियंत्रण पर बनेगा कानून, दो बच्‍चों से अधिक वालों को नहीं मिलेंगी सरकारी सुविधाएं

लखनऊ के साथ उन्‍नाव, हमीरपुर, बरेली, चित्रकूट, ललितपुर, गाजियाबाद, बुलंदशहर, बागपत, गौतमबुद्धनगर, मऊ, आजमगढ़, भदोही, आगरा, गाजीपुर, बलिया, प्रयागराज, फतेहपुर, अलीगढ़, बलरामपुर, बाराबंकी, कुशीनगर, अयोध्‍या और कौशाम्‍बी जिले के भी सीएमओ का तबादला कर दिया गया है। इसके साथ ही कई अधिकारियों को उत्‍तर प्रदेश स्वास्थ्य सेवा निदेशालय में भी तैनात किया गया है।

डॉ नानक सरन को प्रयागराज के नए सीएमओ बनाए गए हैं, वहीं डॉ हरगोविंद सिंह को गाजीपुर का नया सीएमओ नियुक्‍त किया गया है। इसके साथ ही डॉ तन्‍मय कक्‍कड़ बलिया, डॉ श्‍याम नारायण दुबे मऊ, डॉ संतोष कुमार चक भदोही, डॉ जीएसबी लक्ष्‍मी को जौनपुर सीएमओ की जिम्‍मेदारी सौंपी गई है।

(अगर आपको ऐसे ही उत्‍तर प्रदेश के साथ देश और दुनिया की खबरों से रहना है अपडेट तो हमारे फेसबुक पेज @bolelucknow को लाइक करें और हमें ट्विटर @BoleLucknow पर फॉलो करें।)

Leave a Comment

ऐसे लोग बेहद संभलकर करें कलौंजी का सेवन, हो सकते हैं बड़े नुकसान ऐसे लोग भूलकर भी न करें मेथी का सेवन, हो सकते हैं बड़े नुकसान औषधीय गुणों का खजाना है तुलसी, इन बिमारियों में ऐसे करें सेवन कच्‍चा लहसुन इन बिमारियों का है रामबाण इलाज, ऐसे करें प्रयोग कौन हैं दीपिका पादुकोण की छोटी बहन? दीदी से ज्‍यादा है कमाई