जिला पंचायत अध्‍यक्ष चुनाव : बीजेपी की लगी लॉटरी, इतने जिलों में निर्विरोध जीत तय

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश में होने वाले जिला पंचायत अध्‍यक्ष चुनाव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उत्‍तर प्रदेश के कई जिलों में बीजेपी की निर्विरोध जीत तय हो गई है।

जिला पंचायत अध्‍यक्ष चुनाव 

जिला पंचायत अध्‍यक्ष चुनाव

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्‍तर प्रदेश में होने वाले जिला पंचायत अध्‍यक्ष चुनाव के नामांकन के आखिरी दिन आज समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा। दरअसल पार्टी के कई प्रत्‍याशी अपना नामांकन ही नहीं कर पाए। इसके बाद अब बीजेपी की निर्विरोध जीत तय मानी जा रही है।

Also Read : UP Anganwadi Bharti 2021 : 53 हजार पदों पर बंपर भर्तियां, अभी ऐसे करें आवेदन

जानकारी के मुताबिक, ललितपुर, मुरादाबाद, गोंडा, एटा, मऊ, श्रावस्‍ती, गोरखपुर, गाजियाबाद, आगरा, नोयडा के साथ अन्‍य कई जिलों में बीजेपी की जीत तय मानी जा रही है। इन जिलों में कहीं विपक्ष के प्रत्‍याशी नामांकन नहीं कर पाए तो कहीं पर प्रत्‍याशी गायब ही रहे।

इसक साथ ही उन्‍नाव में सपा नेता देवेंद्र सिंह पांच जिला पंचायत सदस्‍यों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। ऐसे में अब यहां भी बीजेपी प्रत्‍याशी शकुन सिंह की स्थिति बेहद मजबूत हो गई है। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के पूर्व प्रत्‍याशी अरुण सिंह ने पार्टी के प्रत्‍याशी के खिलाफ बगावत शुरू कर दी है।

वहीं बागपत में जिला पंचायत अध्‍यक्ष चुनाव में भी बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। दरअसल यहां नामांकन से कुछ घंटों पहले आरएलडी प्रत्‍याशी ममता जयकिशोर बीजेपी में शामिल हो गईं। लेकिन यह घटनाक्रम यहीं पर नहीं रुका। कुछ घंटों बाद ही ममता जयकिशोर वापस फिर आरएलडी में शामिल हो गईं और अपना नामांकन दाखिल किया।

(अगर आपको ऐसे ही उत्‍तर प्रदेश के साथ देश और दुनिया की खबरों से रहना है अपडेट तो हमारे फेसबुक पेज @bolelucknow को लाइक करें और हमें ट्विटर @BoleLucknow पर फॉलो करें।)

Leave a Comment

उमरान मलिक ने डेब्यू मैच में ही रचा इतिहास, डाली सबसे तेज गेंद RCB का साथ देने आ रहा है ये ओपनर, 2021 में मचाई थी तबाही IPL 2023 में विराट कोहली फिर संभालेंगे कप्‍तानी? जीत पर नजर मेथी के फायदे और नुकसान तुलसी के फायदे और नुकसान | Tulsi Ke Fayde Aur Nuksan