यूपी में कोरोना वैक्‍सीन का डर, मेडिकल टीम को देखकर नदी में कूद गए गांव वाले

बाराबंकी। उत्‍तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल यहां जब स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम लोगों को Corona Vaccine लगाने पहुंची तो ये देखकर लोगों ने सरयू नदी में छलांग लगा दी।

Corona Vaccine

मामला रामनगर के सिसौदा गांव का है। यहां शनिवार के दिन स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम गांव के लोगों को कोरोना वैक्‍सीन लगाने पहुंची थी। इस कारण गांव के ज्‍यादातर लोग Corona Vaccine लगाए जाने के डर से सरयू नदी के पास जाकर खड़े हो गए।

उत्‍तर प्रदेश में फिर बढ़ाया गया आंशिक कोरोना कर्फ्यू, अब इस दिन तक रहेगी बंदी

वहीं इस बीच जब एसडीएम रामनगर राजीव शुक्‍ला गांव में चल रहे वैक्‍सीनेशन प्रोग्राम को जायजा लेने पहुंचे तो उन्‍हें देखकर नदी के किनारे खड़े लोग समझाने के बावजूद नदी में कूद गए। ये लोग वैक्‍सीन नहीं लगवाना चाहते थे।

उत्‍तर प्रदेश में काबू में आया कोरोना, बना देशभर में रिकवरी रेट वाला नंबर वन राज्य

वहीं इसके बाद एसडीएम ने लोगों को बुलाकर समझाया। एसडीएम के समझाने के बावजूद भी गांव के सिर्फ 14 लोगों ने ही वैक्‍सीन लगवाई।

(अगर आपको ऐसे ही उत्‍तर प्रदेश के साथ देश और दुनिया की खबरों से रहना है अपडेट तो हमारे फेसबुक पेज @bolelucknow को लाइक करें और हमें ट्विटर @BoleLucknow पर फॉलो करें।)

Leave a Comment

ऐसे लोग बेहद संभलकर करें कलौंजी का सेवन, हो सकते हैं बड़े नुकसान ऐसे लोग भूलकर भी न करें मेथी का सेवन, हो सकते हैं बड़े नुकसान औषधीय गुणों का खजाना है तुलसी, इन बिमारियों में ऐसे करें सेवन कच्‍चा लहसुन इन बिमारियों का है रामबाण इलाज, ऐसे करें प्रयोग कौन हैं दीपिका पादुकोण की छोटी बहन? दीदी से ज्‍यादा है कमाई