आईपीएल 2021 : यूएई में खेले जाएंगे IPL के बचे हुए मैच, इस दिन होगा फाइनल

नई दिल्‍ली। देश में कोरोना वायरस के कोहराम के बाद आईपीएल 2021 को बीच में ही स्‍थगित करना पड़ा था। इसके बाकी के बचे हुए मुकाबले कब खेले जाएंगे, इसको लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आईपीएल के बचे हुए मुकाबले 19 सितंबर से यूएई में खेले जाएंगे। वहीं इसका फाइनल मुकाबला 10 अक्‍टूबर को होगा।

आईपीएल 2021

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 15 सितंबर को भारतीय खिलाड़ी इंग्लैंड से सीधे यूएई पहुंच जाएंगे। हालांकि इसको लेकर अभी तक बीसीसीआई की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

बता दें कि 29 मई को बीसीसीआई की होने वाली विशेष आम बैठक (एसजीएम) में आईपीएल 2021 के बाकी बचे हुए मुकाबले कब से और कहां होंगे, इसको लेकर तारीखों का एेलान हो सकता है।

राहुल द्रविड़ होंगे भारतीय क्रिकेट टीम के कोच, बीसीसीआई अधिकारी ने की पुष्टि

जानकारी के मुताबिक, भारत और इंग्लैंड के बीच चार अगस्त से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होने वाली है। दूसरे और तीसरे टेस्ट के बीच नौ दिन का अंतर है। अगर इस गैप को कम करके चार दिन तक ले आया जाता है, तो बोर्ड को आईपीएल मैच करवाने के लिए ज्यादा दिन मिल जाएंगे। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड और बीसीसीआई इसको लेकर रणनीति बना रही है।

बता दें कि भारत 14 सितंबर को इंग्लैंड में अपनी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज समाप्त करेगा और ऐसी चर्चा है कि उस सीरीज के अंत और टी-20 विश्व कप के बीच महीने भर का विंडो आईपीएल के शेष 31 मैचों की मेजबानी के लिए आदर्श हो सकता है। तीन हफ्ते के समय के दौरान 10 दिन दो मुकाबले खेलने जा सकते हैं।

आईपीएल 2021 में कई टीमों में कोरोना के मामले सामने आने के बाद आईपीएल के 14वें सीजन को चार मई को स्थगित कर दिया गया था। दो मई तक कुल 29 मुकाबले खेले गए थे।

(अगर आपको ऐसी ही अन्‍य रोचक जानकारियों से रहना है अपडेट तो हमारे फेसबुक पेज @bolelucknow को लाइक करें और हमें ट्विटर @BoleLucknow पर फॉलो करें।)

Leave a Comment

जानिए अखरोट खाने के जबरदस्‍त फायदे और नुकसान जीरा खाने के फायदे और नुकसान | Cumin Seeds Benefits Hindi पुरूषों के लिए बेहद लाभकारी है लहसुन, इस तरह से करें प्रयोग अखरोट खाने से दूर हो जाएंगी ये बिमारियां, ऐसे करें उपयोग इस बीमारी का रामबाण इलाज है तुलसी, ऐसे करें सेवन