India Vs Sri Lanka वनडे और टी-20 सीरीज में हुआ बदलाव, जानिए नया शेड्यूल

कोलंबो। भारतीय क्रिकेट टीम की श्रीलंका (India Vs Sri Lanka) के साथ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज में बदलाव किया गया है। दरअसल श्रीलंका के बल्‍लेबाजी कोच और परफॉरमेंस विश्लेषक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ये फैसला किया गया।

India Vs Sri Lanka

India Vs Sri Lanka ODI And T-20 Series

बता दें कि श्रीलंका के साथ भारतीय क्रिकेट टीम (Ind Vs SL) को 13 जुलाई से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी थी, वहीं 21 जुलाई से तीन मैचों की टी-20 सीरीज भी होनी थी। लेकिन अब इसकी तारीखों में बदलाव कर दिया गया है।

Also Read : IPL 2022 में जुड़ सकती हैं दो नई टीमें, इस टीम का नाम सबसे आगे

श्रीलंका क्रिकेट टीम (Ind Vs SL) के बैटिंग कोच ग्रांट फ्लावर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं आज टीम के परफॉरमेंस विश्‍लेषक शिरांथा निरोशन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने वनडे और टी-20 सीरीज के शेड्यूल में बदलाव किया।

13 जुलाई से होने वाली वनडे सीरीज (Ind Vs SL ODI Series) का पहला मैच अब 18 जुलाई को खेला जाएगा। वहीं 21 जुलाई से होने वाली टी-20 सीरीज (Ind Vs SL T-20 Series) का पहला मैच अब 25 जुलाई को होगा।

Also Read : इस दिन से यूएई में खेला जाएगा टी-20 विश्‍वकप, क्‍या आईपीएल पर पड़ेगा असर

India Vs Sri Lanka Series का नया शेड्यूल

वनडे सीरीज का नया शेड्यूल

पहला वनडे – 18 जुलाई
दूसरा वनडे – 20 जुलाई
तीसरा वनडे – 23 जुलाई

बता दें कि बीसीसीआई ने श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया की कमान शिखर धवन के हा‍थों में सौंपी है। वहीं इस दौरे से कई बड़े प्‍लेयर्स को बाहर रखा गया है।

(अगर आपको देश और दुनिया की खबरों से रहना है अपडेट तो हमारे फेसबुक पेज @bolelucknow को लाइक करें और हमें ट्विटर @BoleLucknow पर फॉलो करें।)

Leave a Comment

जीरा खाने के फायदे और नुकसान | Cumin Seeds Benefits Hindi पुरूषों के लिए बेहद लाभकारी है लहसुन, इस तरह से करें प्रयोग अखरोट खाने से दूर हो जाएंगी ये बिमारियां, ऐसे करें उपयोग इस बीमारी का रामबाण इलाज है तुलसी, ऐसे करें सेवन कुंडली में अगर है यह योग, तो जीवन भर रहेगी पैसों की कमी