सुबोध कुमार जायसवाल बने नए सीबीआई चीफ, दो साल का होगा कार्यकाल

नई दिल्‍ली। सुबोध कुमार जायसवाल को सीबीआई का नया डायरेक्‍टर नियुक्‍त किया गया है। उनकी नियुक्ति दो साल के लिए की गई है। बता दें कि सुबोध जायसवाल 1985 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं।

सुबोध कुमार जायसवाल

सुबोध कुमार जायसवाल नए सीबीआई चीफ

सोमवार को सीबीआई डायरेक्‍टर की नियुक्ति के लिए कैबिनेट अपॉइंटमेंट्स कमेटी की बैठक हुई। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, चीफ जस्‍टिस ऑफ इंडिया एनवी रमन्‍ना और विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी शामिल हुए। इस बैठक में नए सीबीआई डायरेक्‍टर की नियुक्ति को लेकर चर्चा हुई।

Read Also : भारत सरकार ले सकती है बड़ा फैसला, आज रात से फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम हो सकते हैं बैन

बता दें कि सुबोध जायसवाल पूर्व में महाराष्ट्र के डीजीपी रह चुके हैं। वर्तमान में वह केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के महानिदेशक हैं। इसके साथ ही वह महाराष्ट्र एटीएस के चीफ भी रह चुके हैं।

(अगर आपको देश और दुनिया की खबरों से रहना है अपडेट तो हमारे फेसबुक पेज @bolelucknow को लाइक करें और हमें ट्विटर @BoleLucknow पर फॉलो करें।)

Leave a Comment

ऐसे लोग बेहद संभलकर करें कलौंजी का सेवन, हो सकते हैं बड़े नुकसान ऐसे लोग भूलकर भी न करें मेथी का सेवन, हो सकते हैं बड़े नुकसान औषधीय गुणों का खजाना है तुलसी, इन बिमारियों में ऐसे करें सेवन कच्‍चा लहसुन इन बिमारियों का है रामबाण इलाज, ऐसे करें प्रयोग कौन हैं दीपिका पादुकोण की छोटी बहन? दीदी से ज्‍यादा है कमाई