HomeNationalथप्‍पड़ मारने वाले कलेक्‍टर का बयान आया सामने, सीएम ने युवक को...

थप्‍पड़ मारने वाले कलेक्‍टर का बयान आया सामने, सीएम ने युवक को नया मोबाइल देने के दिए निर्देश

सूरजपुर। छत्‍तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में दवा लेने जा रहे एक युवक का मोबाइल जमीन पर पटक कर तोड़ना और उस युवक को थप्पड़ मारना एक कलेक्टर साहब को भारी पड़ गया है। दरअसल युवक को थप्पड़ मारने वाले कलेक्टर रणबीर शर्मा को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तत्काल प्रभाव से हटा दिया है। सोशल मीडिया पर कलेक्टर द्वारा युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री ने यह फैसला लिया है।

कलेक्‍टर

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कलेक्टर रणबीर शर्मा को हटाने की जानकारी दी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा है कि सोशल मीडिया के माध्यम से सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा द्वारा एक नवयुवक से दुर्व्यवहार का मामला मेरे संज्ञान में आया है। यह बेहद दुखद और निंदनीय है। छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई कृत्य कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं।

इसके साथ ही छत्‍तीसगढ़ मुख्‍यमंत्री कार्यालय से यह जानकारी भी दी गई कि सीएम ने निर्देश दिए हैं कि सुरजपुर में कलेक्‍टर द्वारा युवक के साथ दुर्व्‍यवहार के दौरान युवक के क्षतिग्रस्‍त मोबाइल की प्रतिपूर्ति के रूप में उस युवक को नया मोबाइल फोन उपलब्‍ध कराया जाए।

उत्‍तर प्रदेश में काबू में आया कोरोना, बना देशभर में रिकवरी रेट वाला नंबर वन राज्य

वहीं इस मामले में अब कलेक्टर ने माफी भी मांगी है। उन्‍होंने कहा कि मैं आवेश में आ गया था। वहीं इससे पहले कलेक्टर खुद को निर्दोष बता रहे थे, कह रहे थे कि वीडियो क्रॉप्ड है। थप्पड़ मारने वाला तहसीलदार है। लेकिन जब बात नहीं बनी तो तर्क देने लगे और अपनी गलती के लिए माफी मांगते हुए एक वीडियो जारी किया।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें मास्क लगाए एक युवक को पुलिस ने रोका। वह युवक Collector को मोबाइल पर और फिर कागज़ में कलेक्टर रणबीर शर्मा को कुछ दिखाने की कोशिश कर रहा था। तभी Collector रणबीर शर्मा ने उसका फोन लिया और उसे जमीन पर फेंक दिया। कलेक्टर ने युवक को थप्पड़ भी मारा। इसके बाद मौके पर मौजूद कर्मियों ने युवक की डंडे से पिटाई की। वीडियो में Collector द्वारा युवक की पिटाई का आदेश देते हुए सुना जा सकता है।

दरअसल यह युवक दवा लेने जा रहा था। Collector द्वारा युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर लोड कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने इस घटना पर कार्रवाई करते हुए डीएम को तत्काल हटाने के निर्देश दिए हैं। उनके स्थान पर आईएएस गौरव कुमार सिंह को सूरजपुर का नया जिला कलेक्टर नियुक्त किया गया है।

(अगर आपको देश और दुनिया की खबरों से रहना है अपडेट तो हमारे फेसबुक पेज @bolelucknow को लाइक करें और हमें ट्विटर @BoleLucknow पर फॉलो करें।)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular