पाकिस्‍तान की लड़की ने भारतीय तिरंगा लगाने की कही बात, तो देखिए क्‍या हुआ उसके साथ

नई दिल्‍ली। पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने कहर मचा रखा है। इससे सबसे ज्‍यादा प्रभावित देशों में भारत का दूसरा स्‍थान है। वहीं अमेरिका इस लिस्‍ट में अभी भी टॉप पर है। कोरोना वायरस के कहर से भारत में अब तक तीन लाख से भी ज्‍यादा लोगों ने अपनी जान गंवाई है। ऐसे में भारत की मदद के लिए तमाम देशों ने भी अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं। इनमें पाकिस्‍तान भी शामिल है।

पाकिस्‍तान

पाकिस्‍तान ने की मदद की पेशकश

हाल ही में पाकिस्‍तान ने भी भारत को मदद की पेशकश की। पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में वह और उनका देश भारत के साथ खड़ा है। लेकिन पाकिस्‍तान का असली चेहरा तब सामने आ गया गया वहां रहने वाली एक लड़की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने नाम के साथ तिरंगा लगाने की अनुमति मांगी। 

As India is having tough time, what If I add an Indian flag next to my name only in solidarity with them? #JustAsking

— ᴘʀɪʏᴀɴᴋᴀ 🇵🇰 (@PriyankaDeviiii) May 23, 2021

Also Read : गाजा पट्टी में थमा खूनी संघर्ष, 11 दिनों के बाद इजराइल और हमास के बीच सीजफायर

दरअसल पाकिस्‍तान की एक लड़की ने दुख के इस समय में एकजुटता दिखाने के लिए भारतीय तिरंगा लगाने की बात कही तो उसे देशद्रोही करार दे दिया गया। भारत में कोरोना संकट पर पाकिस्‍तान में रहने वाली प्रियंका ने ट्वीट किया कि जैसा कि भारत मुश्किल में है, क्या सिर्फ एकजुटता जाहिर करने लिए मैं अपने नाम के आगे भारतीय झंडा लगा सकती हूं? बस पूछ भर रही हूं।

 I can’t do whatever I want to do 😞😕 pic.twitter.com/0jEchyve8h

— ᴘʀɪʏᴀɴᴋᴀ 🇵🇰 (@PriyankaDeviiii) May 23, 2021

वहीं इसके बाद प्रियंका के इस ट्वीट पर काफी प्रतिक्रियाएं आईं। पाकिस्तान में ट्विटर पर प्रियंका को लोगों ने एंटी नेशनल तक करार दे दिया।  

Leave a Comment

उमरान मलिक ने डेब्यू मैच में ही रचा इतिहास, डाली सबसे तेज गेंद RCB का साथ देने आ रहा है ये ओपनर, 2021 में मचाई थी तबाही IPL 2023 में विराट कोहली फिर संभालेंगे कप्‍तानी? जीत पर नजर मेथी के फायदे और नुकसान तुलसी के फायदे और नुकसान | Tulsi Ke Fayde Aur Nuksan