Antim Movie New Release Date : सलमान खान फिल्‍म अंतिम की रिलीज डेट

भारत में कोरोना वायरस के चलते फिल्‍मों की रिलीज पर लगा ग्रहण अब धीरे-धीरे छंटता हुआ नजर आ रहा है। दरअसल पिछले एक महीने में कई फिल्‍मों की रिलीज डेट को लेकर औपचारिक ऐलान कर दिए गए हैं। वहीं अब एक और फिल्‍म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। यह फिल्‍म है सलमान खान की ‘अंतिम’ (Antim Movie New Release Date)।

Antim Movie New Release Date

Antim Movie New Release Date

बता दें कि बॉलीवुड के सबसे चहीते एक्‍टर्स में शूमार सलमान खान की फिल्‍मों को सभी को बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में सलमान खान ने एक बार फिर लोगों को जल्‍द ही तोहफा देने का ऐलान कर दिया है। दरअसल सलमान खान ने खुद आज अपने सोशल मीडिया एकाउंट से ‘अंतिम द फाइनल ट्रुथ’ की रिलीज डेट (Antim The Final Truth Release Date) का ऐलान कर दिया है।

Salman Khan Released Antim Motion Poster

सलमान खान ने आज अपने सोशल मीडिया एकाउंट से फिल्‍म अंतिम द फाइनल ट्रुथ का मोशन पोस्‍टर रिलीज (Salman Khan Released Antim Motion Poster) किया। इस मोशन पोस्‍टर के साथ उन्‍होंने बताया कि अंतिम को 26 नवंबर 2021 के दिन दुनियाभर के थियेटर्स में रिलीज किया जाएगा।

Salman Khan Antim New Release Date 26 November 2021

सलमान खान ने अंतिम का मोशन पोस्‍टर रिलीज करते हुए लिखा कि #Antim को 26 नवंबर 2021 को दुनियाभर के थियेटर्स में रिलीज (Salman Khan Antim New Release Date 26 November 2021) किया जाएगा। उन्‍होंने आगे लिखा कि जी और पुनीत गोयंका के साथ हमारा एसोसिएशन काफी अच्‍छा रहा है। हमने साथ में रेस3, भारत, लवयात्री, दबंग 3, राधे और कागज जैसी कई फिल्‍में की हैं। वहीं अब इसके साथ अंतिम का नाम भी दर्ज हो गया है। उन्‍हें उम्‍मीद है कि पुनीत ZEE को आने वाले समय में और भी बड़ी ऊंचाईयों पर लेकर जाएंगे।

Salman Khan With Ayush Sharma in Antim

अंतिम द फाइनल ट्रुथ में सलमान खान के साथ उनके बहनोई आयुष शर्मा (Salman Khan With Ayush Sharma in Antim) भी नजर आएंगे। अगर कहा जाए कि फिल्‍म अंतिम आयुष शर्मा को लाइमलाइट में रखकर ही बनाई गई है तो शायद यह गलत नहीं होगा। सलमान खान इस फिल्‍म में एक सिख का किरदार निभा रहे हैं। अंतिम को महेश मांजरेकर ने डायरेक्‍ट किया है। फिल्‍म में अपोजिट रोल में प्रज्ञा जायसवाल नजर आएंगी।

Leave a Comment

ऐसे लोग बेहद संभलकर करें कलौंजी का सेवन, हो सकते हैं बड़े नुकसान ऐसे लोग भूलकर भी न करें मेथी का सेवन, हो सकते हैं बड़े नुकसान औषधीय गुणों का खजाना है तुलसी, इन बिमारियों में ऐसे करें सेवन कच्‍चा लहसुन इन बिमारियों का है रामबाण इलाज, ऐसे करें प्रयोग कौन हैं दीपिका पादुकोण की छोटी बहन? दीदी से ज्‍यादा है कमाई