‘रामायण’ में सीता के लिए करीना ने मांगी इतनी फीस, सपोर्ट में उतरीं कई एक्‍ट्रेस

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल करीना कपूर खान ने फिल्‍म ‘रामायण’ में सीता का किरदार निभाने के लिए 12 करोड की फीस की डिमांड की है। इसके बाद वह कई लोगों के निशाने पर आ गईं। बता दें कि पिछले महीने ट्विटर पर यह बात आग की तरह फैली कि करीना ने सीता के किरदार के लिए फीस बढ़ाकर मांगी है। इसके बाद उन पर लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का भी आरोप लगा।

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान ने मांगी इतनी फीस

इसको लेकर अब ‘द फैमिली मैन’ एक्‍ट्रेस प्रियामणि करीना कपूर खान के सपोर्ट में उतर आईं है। प्रियामणि ने कहा कि अगर कोई एक्‍ट्रेस अपनी फीस बढ़ाती है तो इसका मतलब कि वह उसे डिजर्व करती है। प्रियामणि ने आगे कहा कि यह उनका मार्केट थिंग है और जो वह मांग रही हैं उसे वह डिजर्व करती हैं। उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें नहीं लगता कि इसमें कोई सवाल करने की जरूरत है। उन्‍हें नहीं लगता कि फीस मांगने में कोई बुराई है।

प्रियामणि ने आगे कहा कि एक महिला एक्‍टर जो कुछ भी मांग रही है उसे वह डिजर्व करती है। महिलाएं आज एक ऐसे प्‍वाइंट पर पहुंच चुकी हैं, जहां वह वो सबकुछ बोल सकती हैं जो वह बोलना चाहती हैं। कोई इस पर कमेंट करने का अधिकार नहीं रखता।

वहीं प्रिया‍मणि से पहले एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू ने भी करीना का सपोर्ट किया। बता दें कि करीना कपूर खान ने फिल्‍म ‘रामायण’ में सीता का किरदार निभाने के लिए अपनी 6-8 करोड रुपए फीस बढ़ाई है। दरअसल इस फिल्‍म ‘रामायण’ को सीता के पर्सपेक्टिव से फिल्‍माया जाएगा।

Also Read : जैस्मिन भसीन का हॉट फोटोशूट वायरल, कभी ताज होटल में करती थीं नौकरी

बता दें कि प्रियामणि की तेलुगू एक्‍शन फिल्‍म 20 जुलाई को ओटीटी प्‍लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्‍म का नाम नारप्‍पा है। इसमें प्रियामणि के साथ साउथ सुपरस्‍टार वेंकटेश और कार्तिक रत्‍नाम मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Leave a Comment

Pathaan से भी बड़ा धमाका करेंगे शाहरुख? Jawaan में होंगे ये सितारे IPL 2023 के लिए BCCI ने शॉर्टलिस्‍ट किए सिर्फ इतने खिलाड़ी अगर आप ठंड में बन जाते हैं आलसी, तो अपनाएं ये टिप्‍स उमरान मलिक ने डेब्यू मैच में ही रचा इतिहास, डाली सबसे तेज गेंद RCB का साथ देने आ रहा है ये ओपनर, 2021 में मचाई थी तबाही