जैस्मिन भसीन का हॉट फोटोशूट वायरल, कभी ताज होटल में करती थीं नौकरी

मुंबई। साउथ सिनेमा से भारतीय टीवी इंडस्‍ट्री में कदम जमा चुकी जैस्मिन भसीन एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वह अपने हॉट फोटोशूट (Jasmin Bhasin Hot Photoshoot) के कारण सुर्खियों में आ गई हैं। बता दें कि जैस्मिन भसीन टीवी की दुनिया के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 14 में नजर आ चुकी हैं।

Jasmin Bhasin Hot Photoshoot

जैस्मिन भसीन का हॉट फोटोशूट – Jasmin Bhasin Hot Photoshoot

हाल ही में जैस्मिन भसीन ने एक फोटोशूट कराया, इसमें वह खुले बालों के साथ अपनी बालकनी में बैठी पोज देती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्‍होंने सिर्फ एक ओवरसाइज शर्ट पहन रखी है। जैस्मिन के इस फोटोशूट पर एक्‍टर अली गोनी भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए। अली गोनी ने लिखा, ‘उफ्फ… क्‍या लड़की है।’ बता दें कि जैस्मिन भसीन ने अपनी फोटोज शेयर करते हुए कैप्‍शन दिया, ‘समर ड्रीम’।

कौन हैं जैस्मिन भसीन

जैस्मिन भसीन टीवी एक्‍ट्रेस के साथ मॉडल भी हैं। उन्‍होंने टीवी और अखबार के विज्ञापनों से अपने करियर की शुरूआत की थी। उनका जन्‍म 28 जून 1990 को हुआ था। वह राजस्‍थान के कोटा शहर की रहने वाली हैं।

एक्टिंग से पहले की नौकरी

जैस्मिन का जन्‍म एक सिख परिवार में हुआ था। उन्‍होंने जयपुर से हॉस्पिटैलिटी में स्‍नातक की डिग्री हासिल की है। बता दें कि एक्टिंग और मॉडलिंग से पहले जैस्मिन दिल्‍ली के ताज पैलेस होटल में नौकरी किया करती थीं। होटल में काम के दौरान ही उन्‍हें कई बार मॉडलिंग के ऑफर मिले।

ऐसे हुई करियर की शुरूआत

जैस्मिन ने अपना पहला फोटोशूट (Jasmin Bhasin Hot Photoshoot) एक प्रिंट मीडिया के लिए किया था। हालांकि तब उन्‍हें इतनी सुर्खियां नहीं मिलीं। जैस्मिन पहली बार 2015 में सुर्खियों में आईं, जब उन्‍होंने टीवी सीरियल ‘टशन-ए-इश्‍क’ से अपना डेब्‍यू किया। इस सीरियल में ट्विंकल तनेजा के रोल में उन्‍हें खूब सराहना मिली।

Read Also : एंजेलिना जोली का लेटेस्‍ट फोटोशूट वायरल, देखकर आपको भी लगेगा डर

अली गोनी के साथ जुड़ा नाम

आपको बता दें कि जैस्मिन भसीन और अली गोनी बिग बॉस के सीजन 14 में एक साथ नजर आए थे। इसी शो के दौरान दोनों के बीच की केमेस्‍ट्री को लोगों ने भी खूब पसंद किया था। वहीं इस शो के बाद भी मुंबई में कई जगहों पर दोनों को एक साथ देखा गया था।  

नागिन 4 में भी मिला रोल

जैस्‍म‍िन भसीन ने एकता कपूर के फेमस सीरियल ‘नाग‍िन 4’में नयनतारा का किरदार निभाया था। हालांकि बाद में शो में उनका किरदार अचानक से खत्‍म कर दिया गया था।

साउथ में भी किया धमाका

जैस्‍म‍िन भसीन ने टीवी से पहले साउथ की फिल्‍मों में भी अपनी एक्‍ट‍िंग का जलवा बिखेरा है। साल 2011 में उन्‍होंने तमिल फिल्‍म ‘वानम’ से साउथ सिनेमा में डेब्‍यू किया था। इसके बाद वह ‘करोड़पति’, ‘वेटा’ और ‘लेडीज एंड जेंटलमैन’ में भी नजर आ चुकी हैं।

Leave a Comment

उमरान मलिक ने डेब्यू मैच में ही रचा इतिहास, डाली सबसे तेज गेंद RCB का साथ देने आ रहा है ये ओपनर, 2021 में मचाई थी तबाही IPL 2023 में विराट कोहली फिर संभालेंगे कप्‍तानी? जीत पर नजर मेथी के फायदे और नुकसान तुलसी के फायदे और नुकसान | Tulsi Ke Fayde Aur Nuksan