एंजेलिना जोली का लेटेस्‍ट फोटोशूट वायरल, देखकर आपको भी लगेगा डर

न्‍यूयॉर्क। हॉलीवुड की फेमस एक्‍ट्रेस एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) का लेटेस्‍ट फोटोशूट वायरल हो गया है। इस फोटोशूट को देखकर किसी को भी डर लग सकता है। दरअसल एक्‍ट्रेस ने यह फोटोशूट मधुमक्खियों के साथ करवाया है। इस फोटोशूट की तस्‍वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं हैं। 

Angelina Jolie

Angelina Jolie का लेटेस्‍ट फोटोशूट

जानकारी के मुताबिक, एंजेलिना जोली ने यह फोटोशूट (Angelina Jolie Photoshoot) नेशनल जियोग्राफिक मैगजीन के लिए करवाया है। इस फोटोशूट को मशहूर फोटोग्राफर डैन विंटर्स ने शूट किया है और अपने इंस्टाग्राम पर साझा भी किया है। 

मधुमक्खियों के साथ इस फोटोशूट के दौरान एंजेलिना जोली बिना किसी प्रकार के सुरक्षात्मक सूट पहने 60 हजार मधुमक्खियों के साथ अपने शरीर और चेहरे को ढंकने में 18 मिनट बिताने में सफल रही।

Also Read : जैस्मिन भसीन का हॉट फोटोशूट वायरल, कभी ताज होटल में करती थीं नौकरी

फोटोशूट, ‘नेशनल ज्योग्राफिक’ के सहयोग से, विश्व मधुमक्खी दिवस (20 मई) पर मधुमक्खी पर बातचीत को बढ़ावा देने और महिलाओं को मधुमक्खी पालक बनने के लिए प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से किया गया था। इसका उद्देश्य प्रतिष्ठित 1981 के रिचर्ड एवेडन चित्र ‘द बीकीपर’ को फिर से बनाना है।

Angelina Jolie

विंटर्स, जो खुद एक मधुमक्खी पालक हैं, उन्होंने अपनी पोस्ट में खुलासा किया कि -उन्हें इस शूट के दौरान सबसे पहले एंजेलिना के सुरक्षा का ध्यान आया क्योकि इस दौरान एंजेलिना को छोड़कर बाकी सभी क्रू मेंबर्स ने मधुमक्खियों से बचाव के लिए सूट पहना हुआ था। मधुमक्खियों को शांत रखने के लिए सेट पर शांति और अंधेरे की जरूरत थी। 

एंजेलिना के शरीर के उन हिस्सों पर फेरोमोन लगाया, जहां उन्हें जमा करना था। फेरोमोन मधुमक्खियों को आकर्षित करता है और डंक ना मारने के लिए भी प्रेरित करता है। एंजेलिना का यह फोटोशूट काफी चर्चा में है और सोशल मीडिया पर यह हर किसी का ध्यान आकर्षित कर रहा है।

Leave a Comment

11 नहीं IPL में अब 15 खिलाड़ी खेलेंगे मैच? BCCI करने जा रहा बड़ा बदलाव कलौंजी इन बिमारियों का है रामबाण इलाज, जानिए 10 फायदे क्या जेठालाल भी छोड़ने वाले हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा? भड़के दर्शक असित मोदी ने किया खुलासा, तारक मेहता बनेगा अब ये एक्टर, शूटिंग शुरू Karela Ke Fayde Aur Nuksan | करेला के फायदे और नुकसान