मास्‍क नहीं लगाने पर पुलिस ने युवक के हाथ-पैरों में ठोंकी कीलें? एसएसपी ने कराई जांच तो खुला राज

बरेली। उत्‍तर प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए इस समय आंशिक लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में यहां कोविड नियमों का उल्‍लंघन करने वालों का पुलिस चालान भी काट रही है। लेकिन, यूपी के बरेली जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

मास्‍क

मास्‍क नहीं लगाने का मामला

मामला उत्‍तर प्रदेश के बरेली जिले के बारादरी थाना क्षेत्र का है। यहां पुलिस पर आरोप लगाया गया है कि मास्‍क नहीं लगाने के कारण एक युवक को तीन पुलिसकर्मी थाने उठाकर ले आए। इसके बाद वह युवक मरणासन्‍न हालत में मिला। इस युवक के हाथों और पैरों में कीलें गाडी गईं थीं। वहीं पीडि़त की मां ने एसएसपी से मामले की शिकायत की।

साइक्‍लोन यास का यूपी के इन जिलों में होगा बड़ा असर, तेज हवाओं के साथ होगी भारी बारिश

बारादरी थाना क्षेत्र के जोगी नवादा में रहने वाली एक महिला बुधवार को एसएसपी ऑफि‍स पहुंची और आरोप लगाया है कि चौकी की पुलिस के तीन सिपाही उसके बेटे को मास्क नहीं लगाने के कारण उठाकर ले गए थे। जब वह चौकी पहुंची तो बताया गया कि उसके बेटे को कहीं भेजा गया है। काफी तलाशने के बाद उसका बेटा मरणासन्‍न हालत में म‍िला। उसके हाथ और पैरों में कील गड़ी हुई थीं।

इसके बाद महिला का आरोप है कि जब इसकी जानकारी दोबारा चौकी पुलिस को दी गई तो वह उल्टा पीड़ित को ही जेल भेजने की बात कह रहे हैं। मामले को लेकर युवक की मां ने एसएसपी से शि‍कायत कर न्‍याय की गुहार लगाई है।

वहीं दूसरी तरफ एसएसपी रोहित साजवान का कहना है कि युवक आपराधि‍क प्रवृत्‍ति का है। उसके खि‍लाफ कई थानों में मामले दर्ज हैं। उसने खुद ही पूरा षणयंत्र रच लिया और सिपाहियों पर आरोप लगा दिया। उन्‍होंने कहा कि जांच में पुलिस पर लगाए गए आरोप गलत पाए गए हैं।

(अगर आपको ऐसे ही उत्‍तर प्रदेश के साथ देश और दुनिया की खबरों से रहना है अपडेट तो हमारे फेसबुक पेज @bolelucknow को लाइक करें और हमें ट्विटर @BoleLucknow पर फॉलो करें।)

Leave a Comment

उमरान मलिक ने डेब्यू मैच में ही रचा इतिहास, डाली सबसे तेज गेंद RCB का साथ देने आ रहा है ये ओपनर, 2021 में मचाई थी तबाही IPL 2023 में विराट कोहली फिर संभालेंगे कप्‍तानी? जीत पर नजर मेथी के फायदे और नुकसान तुलसी के फायदे और नुकसान | Tulsi Ke Fayde Aur Nuksan