उत्‍तर प्रदेश में फिर बढ़ाया गया आंशिक कोरोना कर्फ्यू, अब इस दिन तक रहेगी बंदी

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश में एक बार फिर आंशिक कोरोना कर्फ्यू को बढ़ा दिया गया है। इसकी जानकारी देते हुए एसीएस सूचना डॉ. नवनीत सहगल ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेशवासियों के जीवन और जीविका को सुरक्षित रखने के लिए संकल्पित है। इसी भावना के साथ हमने कोविड की इस द्वितीय लहर में आंशिक कोरोना कर्फ्यू की नीति अपनाई है।

आंशिक कोरोना कर्फ्यू

उन्‍होंने कहा कि प्रदेशव्यापी Partial Corona Curfew के सकारात्मक परिणाम देखने को मिल रहे हैं। संक्रमण की चेन तोड़ने में इससे आशातीत सहायता मिल रही है। प्रदेशवासियों की ओर से भी भरपूर सहयोग प्राप्त हो रहा है। एक्टिव केस लगातार कम हो रहे हैं। ऐसे में 31 मई की प्रातः 07 बजे तक Partial Corona Curfew को विस्तार दिए जाने का निर्णय लिया जा रहा है। 

Also Read : स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय का फैसला, अब बिना स्‍लॉट बुक किए ही वैक्‍सीन लगवा सकेंगे 18 से 44 साल के लोग

उन्‍होंने बताया कि वैक्सीनेशन, औद्योगिक गतिविधियों, मेडिकल सम्बन्धी कार्य आदि आवश्यक अनिवार्य सेवाएं यथावत जारी रहेंगी। इस संबंध में विस्तृत गाइडलाइंस जारी कर दी जाएं।

(अगर आपको ऐसे ही उत्‍तर प्रदेश के साथ देश और दुनिया की खबरों से रहना है अपडेट तो हमारे फेसबुक पेज @bolelucknow को लाइक करें और हमें ट्विटर @BoleLucknow पर फॉलो करें।)

Leave a Comment

11 नहीं IPL में अब 15 खिलाड़ी खेलेंगे मैच? BCCI करने जा रहा बड़ा बदलाव कलौंजी इन बिमारियों का है रामबाण इलाज, जानिए 10 फायदे क्या जेठालाल भी छोड़ने वाले हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा? भड़के दर्शक असित मोदी ने किया खुलासा, तारक मेहता बनेगा अब ये एक्टर, शूटिंग शुरू Karela Ke Fayde Aur Nuksan | करेला के फायदे और नुकसान