Vastu Tips : घर की इस दिशा में लगाएं पक्षियों की तस्वीर, बनने लगेंगे सफलता के योग

वास्तु शास्त्र में आज हम जानते हैं घर में लगी पक्षियों की तस्वीरों के बारे में। दरअसल पक्षियों की तस्वीरें घर में पॉजिटिव रिजल्टस लेकर आती हैं। कई लोगों को काफी मेहनत और लगन से काम करने के बाद भी सफलता नहीं मिल पाती,तो ऐसे लोगों को अपने घर में पक्षियों की तस्वीर लगानी चाहिए।

पक्षियों की तस्वीर

वास्तु की दृष्टि में पक्षियों को शुभ माना जाता है। जहां पक्षी होते हैं वहां का वातावरण अपने आप ही आनंनदित हो जाता है।

Also Read : 26 मई को पड़ेगा साल 2021 का पहला चंद्र ग्रहण, जानिए कब लगेगा सूतक

वैसे तो आप असली के पक्षी भी अपने घर में रख सकते हैं, लेकिन अगर आप ऐसा नहीं चाहते तो पक्षियों की तस्वीर या मूर्ति भी घर में रखने से भी सकरात्मक ऊर्जा का निवास होता है और नकारात्मक उर्जा से छुटकारा मिलता है।

Also Read : Vastu Tips : घर में Laughing Buddha की मूर्ति रखने से पहले पढ़ लें ये जरूरी नियम

इससे आपकी सफलता के योग बनने शुरू हो जाते हैं। पक्षियों की तस्वीर लगाने के लिये पूर्व दिशा का चुनाव करना सबसे अच्छा होता है।

(अगर आपको ऐसी ही अन्‍य रोचक जानकारियों से रहना है अपडेट तो हमारे फेसबुक पेज @bolelucknow को लाइक करें और हमें ट्विटर @BoleLucknow पर फॉलो करें।)

Leave a Comment

उमरान मलिक ने डेब्यू मैच में ही रचा इतिहास, डाली सबसे तेज गेंद RCB का साथ देने आ रहा है ये ओपनर, 2021 में मचाई थी तबाही IPL 2023 में विराट कोहली फिर संभालेंगे कप्‍तानी? जीत पर नजर मेथी के फायदे और नुकसान तुलसी के फायदे और नुकसान | Tulsi Ke Fayde Aur Nuksan